Hello Friends , Aapko Mai ye bataunaga ki Jo aapka android phone hai us me hidden setting ko unhide kaise krte hai..
Aaj kal bahut si android phone company android phone ki settings ko hide krke rakgti Hai kyuki company un important settings ke bare me kisi ko nhi batati hai. En sab setting ko unhide krne ke baad aapka phone aur Bhi smart ho jayega.
In sab setting me bahut sare aapko options diye jayenge jisse aapka sasta sa phone bhi kisi bhi smart phone ko chhota bna shkta hai.

Mobile Ki Hidden Settings Ko unhide Krne Se Aapko Kya Fayda hota hai. :- 


• sbse phla aapka phone ka look bahut hi better ho jaata hai. Jisse aapka phone kaam hang hota hai.
• aapka phone kabhi bhi hang nhi ho shkta hai aur hang hone ka koi bhi chance nhi hai.
• apke phone ak sste phone jaisa nhi dikhta hai.
• apka phone hit nhi ho shkta hai.
• apke phone me bahut sari new settings bhi aa jati hai aur eske sath sath aapko bahut sare new options bhi milte hai.
• esse aap apne phone ka CPU bhi dekh shkte hai.

• is setting se aap kisi bhi WiFi ki details pata kr shkte hai.
• apne phone ka show touches bhi on kr shkte hai. Jo only setting on krne par hi hota hai.
• esko on aur of krna bahut hi easy hota hai.
• ye setting new phones me bhi nhi hoti hai.
• 

Mobile Ki Hidden Setting Ko Unhide Kaise Krte Hai step By Step Guide Hindi Me.

Step 1:- sbse phle aapko apna phone on krna hai aur setting ke options par selecte krna hai.

Step 2:- setting ke options par selecte krne ke baad aapko about phone par selecte krna hai. Jaise ki aap niche image me dekh shkte hai.

Step 3:- ab about phone ke options par selecte krne ke baad aapko custom build version par aapko click krna hai. Jaisa ki Aap image me dekh shkte hai.


Step 4 :- ab aapko 5 se 6 times custom build version par click krna hai. Click krne ke baad aapke phone ke display par show kr dega ki you are a deloper.
Ab aapke setting unhide ho gyi hai.
Ab aap back hoker dekh shkte hai.



To vo yhi trick hai Jo har ek mobile company is features ko hide karke rakhti hai.
Agar aapko koi problems hai to comments kre mai aapke comments ka answer comments ke dwara diya jayega.
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: