Hello Friends,
Kya aap apne Facebook page par adhik fans pana chahte hai ?, kya aap apne Facebook page par adhik likes pana chahte hai ? , kya aap apne blog ki rank increase karna chahte hai ? Kya aap apne Facebook page par bina Facebook friends ko invites kiye likes Lana chahte hai to is post ko dhyan se read Kare kyuki ab mai aapko bataunga ki aap kaise apne Facebook page ko apne blog par add kar sakte hai.

Blog par Facebook page add Karne se aap apne Facebook page par Aur Apne blog par bahut adhik fans aasani se pa sakte hai Aur is post me mai aapko bataunga ki apne blog me Facebook like page apne blog me kaise lagate hai lekin apne blog me Facebook page Lagane se pahle uske fayde ke bare me janana bahut jaruri hai.

Blog Me Facebook Page Lagane Ke Kya - Kya Fayde Hai.

• Blog par Facebook page Lagane se aap apne Facebook page par bahut adhik likes pa sakte hai.
• Blog par apna Facebook page Lagane se aap easily apne Facebook page par Aur Apne blog par asani se adhik fans pa sakte hai.
• Facebook page par aap bina apne friends ko invites kiye apne Facebook par bahut likes pa sakte hai.
• Facebook page par like pane ke sath - sath aap apne blog par rank bhi pa sakte hai.
• Facebook page ko blog me Lagane par agr koi aapne blog ko pasand karta hai to aapke Facebook page ko vo jarur like karega.
Also Read This Articles

Blog Me Facebook Page Kaise Set ( Lagaye ) Kare.

Ab mai aapko batane ja raha hu ki aap apne blog me Facebook like box kaise laga sakte hai Aur aapko yah bhi pata chal gya hoga ki blog me Facebook page like box Lagane se kya - kya Fayda hota hai. Agar aap apne blog me Facebook like page Lagana chahte hai to niche ke sabhi steps ko read Karke dhyan se follow Kare.
Step 1 :- sabse pahle apne blogger account ko login Kare Aur appko jis bhi blog me Facebook like page lagana chahte hai usko open Kare.
Step 2 :- apne blog ko select Karne ke baad layout me jaye Aur fir aapko jaha par Facebook like page add karna chahte hai waha par add a gadget par click Kare.

Step 3 :- Add A Gadget par click Karna ke baad HTML/java script ko select Kare.
Ab ek box open hoga usme niche diya gye code ko pest Kare .

<div id="fb-root"></div>
<script>(function(d, s, id) {
  var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0];
  if (d.getElementById(id)) return;
  js = d.createElement(s); js.id = id;
  js.src = "//connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v2.9";
  fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs);
}(document, 'script', 'facebook-jssdk'));</script>
<div class="fb-page" data-href="https://www.facebook.com/DGTLPublicHelp/" data-small-header="false" data-adapt-container-width="true" data-hide-cover="true" data-show-facepile="false"><blockquote cite="https://www.facebook.com/DGTLPublicHelp/" class="fb-xfbml-parse-ignore"><a href="https://www.facebook.com/DGTLPublicHelp/"></a></blockquote></div>

Usme aapko Jo bhi title dena hai de sakte hai. Jaise ki Maine diya hai niche image ko dekhe.
Step 4 :- Code ko pest Karne ke baad Aur title dene ke baad mere Facebook page username ki jagah par apne Facebook page ka username set Kare.
Aur fir last me save par click Kare.
Ab aapka Facebook page aapke blog me add ho chuka hai .
Agar aap apne Facebook account ya Facebook page ka username change karna chahte hai to niche ki post ko read kare.
• Facebook Aur Facebook Page Ka Username Kaise Change Kare.

Agar aapko yah post achchi lagi to is post ko jarur share kare Aur fir comments karna na bhule.



Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: